OneAD Kya Hai ! OneAd Se Paise Kiase Kaamye ? How To Earn Money OneAD App?

OneAD Se Paise Kaise Kamaye यह हम इस पोस्ट के माध्यम से आज आपको बिल्कुल आसान सी भाषा में समझाएँगे। आशा करते है की आपको हमारी सभी पोस्ट पसंद आ रही होगी, और हमें उम्मीद है की आप आगे भी हमारे ब्लॉग पर आने वाली सारी पोस्ट पसंद करते रहे।


आज आपको हम OneAD Ke Bare Me बताने जा रहे है जिससे आप हजारों रुपये कमा सकते है। अगर आप इसका अच्छे से उपयोग करते है तो आप हजारों रुपये से भी ज्यादा कमा सकते है, और इस App का उपयोग करना भी बहुत आसान है।

यदि आप भी घर बैठे पैसे कमाना चाहते है अपने मोबाइल की मदद से तो OneAD इसके लिए बहुत अच्छा App है। आज हम पैसे भी Online कमा सकते है वो भी घर बैठे ही सिर्फ एक App की मदद से और इससे आप अच्छा Income भी कर सकते है।

तो आइये दोस्तों अब जानते है OneAD App Kya Hai Hindi Me और अगर आप भी Online पैसे कमाना चाहते हैं
OneAD Kya Hai 
OneAD एक पैसे कमाने वाली App है। यह एक Referral और Earn प्रोग्राम पर काम करती है। OneAD एक मोबाइल एप्लीकेशन है। जिस पर काम करके आप अच्छा पैसा कमा सकते है।

अगर आप इसकी Policy और Terms को अच्छे से समझ गए तो आप इससे अच्छा पैसा कमा सकते है, इसमें आपको बहुत से Option मिलते है जिससे आपकी अच्छी कमाई हो सकती है।

आप जैसे ही इस App में Sign Up करते हो तो आपको इस App के शुरू में ही एक OneAD Ka Referral Code का Option मिलेगा जिसमें आप इस Referral Code 759qh को Enter कर दे|

जिससे आप किसी को Join कराते है या कोई आपका Referral Code डालकर Join करता है तो आपको पैसे मिलते है। आपने यह तो जान लिया की OneAD Kya He तो अब आगे जानते है की OneAD Se Paise Kaise Kamaye

OneAD App Se Paise Kaise Kamaye

OneAD से पैसे कमाने के लिए आपको शुरू में लोगों को Join कराना होता है। आपको एक व्यक्ति को Join कराने के 4 रुपये मिलते है। अगर आप 500 लोगों को Join कराते है तो आपको 2000 रुपये मिलते है|

इसके बाद आपको सिर्फ 2000 रुपये ही नहीं मिलेंगे बल्कि हर महीने उन व्यक्तियों के 4 रुपये मिलेंगे और फिर वो लोग भी और लोगो को Join करेंगे जिनके पैसे भी आपको मिलेंगे वो भी हर महीने|

ये Income हर महीने बढ़कर मिलेगी क्योंकि इसमें आपके Join करने वाले लोग भी शामिल होंगे और वो भी अन्य लोगो को Join करेंगे और आपको उनका भी कुछ प्रतिशत मिलेगा।

OneAD App Me Account Kaise Banaye

OneAD App में Account बनाने के लिए आपको OneAD App Download करना होगा। उसके बाद ही आप OneAD App पर Account बना सकते है तो जानते है अब OneAD Kaise Download Kare:


सबसे पहले आप OneAD App को आप इस Link पर जाकर भी यहाँ से OneAD App Download कर सकते है।

1. Open
Download होने के बाद अब इसे Install करके Open करे।

2. Add Name
अब इसमें अपना नाम लिखे।

3. Add Mobile Number
दुसरे Option में अपना मोबाइल नंबर लिखे।

4. Create Password
यहाँ आपको अपना OneAD App का एक Password Create करना है।

5. Personal Details
अब Next Option में अपनी Date Of Birth लिखे।
इस Option में Male/Female Select करे।
Add Referral Code
अब आपको इसमें 759qh यह Referral Code डालना है इससे आपको Bonus मिलेगा अगर आप यह Referral Code नहीं डालते है तो आप OneAD App में Sign Up नही कर सकते।

Terms And Condition पर Tick कर दे।
अब Sign Up पर Click कर दे, आपके मोबाइल नंबर पर एक Otp आएगा उसे यहाँ Enter कर दे और Next पर Click कर दे।

अब आपका OneAD App में Account बन गया है।
OneAD App पर Account तो आपने बना लिया लेकिन इसे कैसे उपयोग करते है यह जानना भी ज़रुरी है, तभी आप OneAD App का उपयोग करके पैसे कमा सकेंगे तो अब जानते है OneAD App Kaise Use Kare




No comments:

Post a Comment